बेकन चीज़बर्गर बन्स

बेकन चीज़बर्गर बन्स
नुस्खा बेकन चीज़बर्गर बन्स बनाया जा सकता है लगभग 1 घंटे 10 मिनट में. के लिए प्रति सेवारत 59 सेंट, यह नुस्खा कवर 8% विटामिन और खनिजों की आपकी दैनिक आवश्यकताओं में से । यह रोटी है 288 कैलोरी, 9 ग्राम प्रोटीन, और 18 ग्राम वसा प्रति सेवारत। यह नुस्खा कार्य करता है 24. यह आपके लिए घर के स्वाद से लाया जाता है । अगर आपके हाथ में अंडे, नमक, गर्म पानी और कुछ अन्य सामग्री है, तो आप इसे बना सकते हैं । यह नुस्खा 1 खाद्य पदार्थों और रसोइयों द्वारा पसंद किया जाता है । बहुत से लोगों को वास्तव में यह अमेरिकी व्यंजन पसंद नहीं आया । सभी बातों पर विचार किया, हमने यह नुस्खा तय किया 24 का स्पॉन्सर स्कोर%. यह स्कोर बल्कि खराब है । इसी तरह के व्यंजनों हैं बीबीक्यू बेकन चीज़बर्गर बन्स, चीज़बर्गर बन्स, और बेकन माई हार्ट मत जाओ: बोर्बोन-मेपल बेकन स्टिकी बन्स.

निर्देश

1
एक बड़े कटोरे में, खमीर को गर्म पानी में घोलें ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
1-3/4 कप बेकर्स कॉर्नर दानेदार चीनी, विभाजित1-3/4 कप बेकर्स कॉर्नर दानेदार चीनी, विभाजित
तुलसी, लहसुन और अजवायन के साथ हंट्स® टमाटर सॉसतुलसी, लहसुन और अजवायन के साथ हंट्स® टमाटर सॉस
उपकरण आप उपयोग करेंगे
मोती कैंडी ड्रेजेज़मोती कैंडी ड्रेजेज़
2
दूध, चीनी, छोटा, अंडे, नमक और 3-1/2 कप आटा जोड़ें; चिकना होने तक फेंटें । नरम आटा बनाने के लिए पर्याप्त शेष आटे में हिलाओ ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
हरा, नीला, लाल, पीला और काला जेल खाद्य रंगहरा, नीला, लाल, पीला और काला जेल खाद्य रंग
12 सफ़ेद जीवन रक्षक12 सफ़ेद जीवन रक्षक
जीवन रक्षकजीवन रक्षक
मोती कैंडी ड्रेजेज़मोती कैंडी ड्रेजेज़
मोती कैंडी ड्रेजेज़मोती कैंडी ड्रेजेज़
1 पैकेट (20 औंस) जमे हुए बिना चीनी वाले स्ट्रॉबेरी, आंशिक रूप से पिघले और कटे हुए1 पैकेट (20 औंस) जमे हुए बिना चीनी वाले स्ट्रॉबेरी, आंशिक रूप से पिघले और कटे हुए
12 सफ़ेद जीवन रक्षक12 सफ़ेद जीवन रक्षक
3
आटे की सतह को चालू करें; चिकनी और लोचदार होने तक गूंधें, लगभग 6-8 मिनट ।
4
घी लगी कटोरी में रखें, एक बार ऊपर से ग्रीस करने के लिए पलट दें । कवर करें और लगभग 1 घंटे तक एक गर्म स्थान पर उठने दें ।
उपकरण आप उपयोग करेंगे
मोती कैंडी ड्रेजेज़मोती कैंडी ड्रेजेज़
5
इस बीच, एक बड़े कड़ाही में, बेकन को मध्यम आँच पर कुरकुरा होने तक पकाएँ । एक स्लेटेड चम्मच का उपयोग करके, कागज तौलिये को हटा दें । एक डच ओवन में, बीफ़, प्याज, नमक और काली मिर्च को मध्यम आँच पर तब तक पकाएँ जब तक कि मांस गुलाबी न हो जाए; नाली ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
2 पाउंड रुतबागा, छीलकर 1-1/2-इंच के क्यूब्स में कटा हुआ2 पाउंड रुतबागा, छीलकर 1-1/2-इंच के क्यूब्स में कटा हुआ
1 पट्टी बेकन, छोटे टुकड़ों में कटा हुआ1 पट्टी बेकन, छोटे टुकड़ों में कटा हुआ
1 पैकेट (7 औंस) एल्बो या रिंग मैकरोनी, पका हुआ और सूखा हुआ1 पैकेट (7 औंस) एल्बो या रिंग मैकरोनी, पका हुआ और सूखा हुआ
क्रैकर्स या पार्टी राई ब्रेडक्रैकर्स या पार्टी राई ब्रेड
आम, छिला हुआ और छोटे टुकड़ों में कटा हुआआम, छिला हुआ और छोटे टुकड़ों में कटा हुआ
उपकरण आप उपयोग करेंगे
ढक्कन और बैंड के साथ बॉल® या केर® पिंटढक्कन और बैंड के साथ बॉल® या केर® पिंट
4 ताजा तुलसी के पत्ते, पतले कटे हुए4 ताजा तुलसी के पत्ते, पतले कटे हुए
1 पाउंड चिकन पैर1 पाउंड चिकन पैर
शिमला मिर्च (1 लाल, 1 हरी), टुकड़ों में कटी हुईशिमला मिर्च (1 लाल, 1 हरी), टुकड़ों में कटी हुई
6
बेकन और पनीर जोड़ें; पनीर के पिघलने तक पकाएं और हिलाएं ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
परोसने के लिए क्रैनबेरी सॉसपरोसने के लिए क्रैनबेरी सॉस
1 पट्टी बेकन, छोटे टुकड़ों में कटा हुआ1 पट्टी बेकन, छोटे टुकड़ों में कटा हुआ
7
गर्मी से निकालें ।
8
पंच आटा नीचे। हल्के आटे की सतह को चालू करें; चौथे में विभाजित करें ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
12 सफ़ेद जीवन रक्षक12 सफ़ेद जीवन रक्षक
पंचपंच
9
प्रत्येक भाग को 12-इन में रोल करें । एक्स 8-में। आयत; प्रत्येक को छह वर्गों में काटें ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
जीवन रक्षकजीवन रक्षक
10
प्रत्येक वर्ग के केंद्र में 1/4 कप मांस मिश्रण रखें । केंद्र में कोनों को एक साथ लाएं और सील करने के लिए चुटकी लें ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
आम, छिला हुआ और छोटे टुकड़ों में कटा हुआआम, छिला हुआ और छोटे टुकड़ों में कटा हुआ
11
जगह 2 में. ग्रीस की हुई बेकिंग शीट के अलावा ।
उपकरण आप उपयोग करेंगे
सफेद जीवन रक्षकसफेद जीवन रक्षक
12
400 डिग्री पर 9-11 मिनट तक या हल्का ब्राउन होने तक बेक करें ।
उपकरण आप उपयोग करेंगे
1 चम्मच छोटी अर्ध-मीठी चॉकलेट चिप्स या M&M's मिनीज़1 चम्मच छोटी अर्ध-मीठी चॉकलेट चिप्स या M&M's मिनीज़
13
मक्खन के साथ ब्रश करें ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
अर्ध-मीठे चॉकलेट चिप्स, वैकल्पिकअर्ध-मीठे चॉकलेट चिप्स, वैकल्पिक
14
चाहें तो केचप के साथ गरमागरम परोसें ।
सामग्री आप की आवश्यकता होगी
पतले कटे डेली हैम का पैकेजपतले कटे डेली हैम का पैकेज

सामग्री

14मेवे किसी भी प्रकार के जो आपको पसंद हों (कटे हुए)पैकेज प्रत्येक) सक्रिय सूखी खमीरपैकेज प्रत्येक) सक्रिय सूखी खमीर454मेवे किसी भी प्रकार के जो आपको पसंद हों (कटे हुए)कटा हुआ बेकन, dicedकटा हुआ बेकन, diced242 बड़ा चम्मच सूखा अजवायनकेचप या बारबेक्यू सॉस, वैकल्पिककेचप या बारबेक्यू सॉस, वैकल्पिक3(सर्दी)मक्खन, पिघला हुआमक्खन, पिघला हुआ2क्रंब पाई क्रस्ट (कीब्लर)क्रंब पाई क्रस्ट (कीब्लर)563मेवे किसी भी प्रकार के जो आपको पसंद हों (कटे हुए)सभी उद्देश्य आटासभी उद्देश्य आटा1636 मध्यम युकोन गोल्ड आलू, छिले हुए और पतले कटे हुएगर्म दूध (110 डिग्री से 115 डिग्री)गर्म दूध (110 डिग्री से 115 डिग्री)1छोटाप्याज, कटा हुआप्याज, कटा हुआ1(हो सकता है या स्किम किया जा सकता है)8 (अंडर-12) झींगा8 (अंडर-12) झींगा454मेवे किसी भी प्रकार के जो आपको पसंद हों (कटे हुए)प्रक्रिया पनीर (Velveeta), cubedप्रक्रिया पनीर (Velveeta), cubed2(हो सकता है या स्किम किया जा सकता है)12 सफ़ेद जीवन रक्षक12 सफ़ेद जीवन रक्षक51मेवे किसी भी प्रकार के जो आपको पसंद हों (कटे हुए)हरा, नीला, लाल, पीला और काला जेल खाद्य रंगहरा, नीला, लाल, पीला और काला जेल खाद्य रंग50मेवे किसी भी प्रकार के जो आपको पसंद हों (कटे हुए)मोती कैंडी ड्रेजेज़मोती कैंडी ड्रेजेज़1586 मध्यम युकोन गोल्ड आलू, छिले हुए और पतले कटे हुएगर्म पानी (110 डिग्री से 115 डिग्री)गर्म पानी (110 डिग्री से 115 डिग्री)
कठिनाईविशेषज्ञ
में तैयार1 घंटे, 10 मिनट
सर्विंग्स24
स्वास्थ्य स्कोर2
व्यंजनअमेरिकी
डिश प्रकारब्रेड
पत्रिका
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